join WhatsApp group


रायपुर || श्री रावतपुरा सरकार विश्वविद्यालय में वसंत पंचमी का दिन ज्ञान की देवी माँ सरस्वती को समर्पित किया| विश्वविद्यालय के कुलसचिव डॉ. प्रताप सिंह ने मां सरस्वती की प्रतिमा के समक्ष दीप प्रज्वलित कर पुष्प अर्पित किया गया इसके साथ ही विद्यार्थियों को वसंत पंचमी महोत्सव का महत्व भी बताया गया साथ ही कहा कि ज्ञान की देवी मां सरस्वती की अराधना वसंत पंचमी के अवसर पर पूरे देश में बड़ी ही आस्था और विश्वास के साथ किया जाता है। शिक्षाविद इस दिन मां शारदे की पूजा कर उनसे और अधिक ज्ञानवान होने की प्रार्थना करते हैं।


Read More:-जगदलपुर इंस्टिट्यूट ऑफ नर्सिंग में मनाया गया वसंत पंचमी का पर्व…

विश्वविद्यालय परिसर के सभी सदस्य कार्यक्रम में मौज़ूद थे.इस दौरान संगीत कार्यक्रम भी रखा गया। कार्यक्रम में डॉ. आशीष सरकार,डॉ. सुरेन्द्र गौतम द्वारा संगीत कि प्रस्तुती दी गई साथ ही एजुकेशन विभाग द्वारा सरस्वती वन्दना प्रस्तुती दे कर इस मौके को और उत्साहित बना दिया, इसके साथ ही कार्यक्रम के अंत में यूनिवर्सिटी उपकुलसचिव वरुण गंजीर ने धन्यवाद ज्ञापन दिया।



Read More:-रावतपुरा सरकार ग्रुप ऑफ़ इंस्टिट्यूशन झाँसी में हर्षोल्लास के साथ मनाया गया वसंत पंचमी का पर्व…

श्री रावतपुरा सरकार लोक कल्याण ट्रस्ट के उपाध्यक्ष महोदय डॉ. जे. के. उपाध्याय ने, संस्थान के कुलसचिव डॉ.प्रतापसिंह और संस्थान के समस्त शैक्षणिक व अशैक्षणिक स्टाफ को वसंत पंचमी के अवसर पर शुभकामनाएं दी..





 

You may have missed

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="69"]