Tata Play हाई स्पीड इंटरनेट कनेक्शन देगा फ्री,जाने कैसे…

join WhatsApp group


इन्टनेट यूजर्स के लिए टाटा प्ले फाइबर दे रहा बड़ा फयदा, बिना किसी चार्ज के यूजर्स को 1150 रुपये का प्लान एक महीने के लिए दे रहा है। बता दें कि इस प्लान के साथ यूजर्स को 200 एमबीपीएस डाउनलोड और अपलोड स्पीड के साथ हाई स्पीड इंटरनेट कनेक्शन मिलेगा। यह प्लान JioFiber की तरह ही ‘Try and Buy’ स्कीम है जो कंपनी पेश कर रही है।

बता दें कि अगर आप टाटा प्ले फाइबर यूजर्स 200 एमबीपीएस प्लान मुफ्त में चाहते हैं, तो उन्हें कंपनी को 1500 रुपये का पूरी तरह से रिफंडेबल सिक्योरिटी डेस्पॉट भुगतान करना होगा। इस ट्रायल प्लान के साथ यूजर्स को हाई-स्पीड में 1000GB डेटा मिलता है। गौरतलब हैं कि कंपनी से पूरा रिफंड प्राप्त करने के लिए आपको 30 दिनों के अंदर कनेक्शन कैंसिल करना होगा। टाटा प्ले फाइबर टेस्टिंग के दौरान यूजर्स को एक मुफ्त लैंडलाइन कनेक्शन भी प्रदान किया जाएगा।



Read More:-छत्तीसगढ़ में मौसम अरब सागर से आने वाली हवा से बारिश के आसार…

हालाँकि यूजर्स 30 दिनों की सेवा का उपभोग करने के बाद कनेक्शन रद्द कर देता है, तो उससे 500 रुपये का शुल्क लिया जाएगा, और सिक्योरिटी डिपाजिट में से 1,000 रुपये वापस कर दिए जाएंगे। लेकिन, यदि यूजर्स सदस्यता वापिस लेने के बजाय कंपनी द्वारा पेश किए गए किसी एक प्लान को चुनता है तो उसे शानदार ऑफ़र मिल सकते हैं।

यदि यूजर्स कम से कम तीन महीने के लिए 100 एमबीपीएस प्लान ले चाहता है, तो उसे पूरे 1500 रुपये वापस कर दिए जाएंगे। हालांकि, तीन महीने के लिए 50 एमबीपीएस प्लान के साथ मिलने वाला रिफंड 500 ​​रुपये होगा और 1,000 रुपये सिक्योरिटी डिपाजिट वॉलेट में रहेंगे। और अगर यूजर महीने का प्लान चुनते हैं तो यूजर्स को तीन महीने की एक्टिव सर्विस के बाद 1000 रुपये वापस कर दिए जाएंगे और 500 रुपये सुरक्षा जमा वॉलेट में रहेंगे।

Read More:-यूजीसी ने नेशनल हायर एजुकेशन फ्रेम वर्क बनाया,कर सकेगें फिर से पढाई …

बता दें कि ट्राई एंड बाय स्कीम कंपनी का एक प्रमोशनल ऑफर है और यह केवल नई दिल्ली, बेंगलुरु, चेन्नई, ग्रेटर नोएडा, मुंबई और देश के चुनिंदा क्षेत्रों में उपलब्ध है।

 

You may have missed

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="69"]