join WhatsApp group


छत्तीसगढ़ निजी विश्वविद्यालय विनियामक आयोग (Chhattisgarh Private University Regulatory Commission) का 17 वाँ स्थापना दिवस समारोह ऑनलाइन आयोजित किया गया। समारोह मंगलवार 1 फ़रवरी को माँ सरस्वती की वंदना के साथ छत्तीसगढ़ राज्यपाल अनुसूईया उईके एवं कुलाध्यक्ष डॉ. शिव वरन शुक्ल, सचिव डॉ. मनीषा शुक्ला, एवं डॉ. उमेश मिश्रा की उपस्थिति में सम्पन्न हुआ। इस समारोह में श्री रावतपुरा सरकार विश्वविद्यालय रायपुर भी शामिल हुआ।



Read More:-बस्तर स्कूल के जरिए बालिकाओं का होगा विकास…

इस समारोह में राज्यपाल अनुसूईया उईके ने सभी विश्वविद्यालयों के कुलसचिवों से कहा, मेंटरशिप प्रोगाम संचालित किया जाये, उन्होंने छात्रों के लिए मोबाइल के उपयोग से होने वाले फायेदे और नुकसान को लेकर कई बड़ी अहम बाते कि, इसके साथ ही छात्रों के लिए मोटिवेशनल प्रोग्राम आयोजित करने के लिए कहा।



Read More:-छत्‍तीसगढ़ मौसम : बारिश होने कि सम्भावना, जाने मौसम का हाल….

विश्वविद्यालय के कुलसचिव डॉ. प्रताप सिंह ने अपने उद्बोधन में विश्वविद्यालय के कुलाधिपति रविशंकर महाराज के आशीर्वाद एवं विश्वविद्यालय के प्रति-कुलाधिपति डॉ. जे. के. उपाध्याय जी के मार्गदर्शन में चल रहे विश्वविद्यालय के शैक्षणिक संचालन एवं गतिविधियों के बारे में सभी को बताया गया, साथ ही उच्चशिक्षा को नव युग के अनुरूप बनाने हेतु राज्यपाल को उनके अद्भुत योगदान के लिए आभार देते हुए आर्थिक, शैक्षणिक एवं सांस्कृतिक प्रगति करने हेतु वचन दिया।

Read More:-हर नागरिक की होगी Digital ID… PAN, आधार, ड्राइविंग लाइसेंस के साथ पासपोर्ट होगे लिंक…

श्री रावतपुरा सरकार लोक कल्याण ट्रस्ट के उपाध्यक्ष महोदय डॉ. जे. के. उपाध्याय ने, संस्थान के कुलसचिव डॉ. प्रताप सिंह एवं संस्थान के समस्त शैक्षणिक व अशैक्षणिक स्टाफ को इस सफल समारोह के लिए शुभकामनाएं दी..साथ ही संस्था के उच्च विकास के लिए प्रोत्साहित किया।

You may have missed

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="69"]