आखिरी तस्वीर:महान गायिका तिरंगे में लिपटी दिखी लता मंंगेशकर….

आखिरी तस्वीर

join WhatsApp group


संगीत की दुनिया की महान स्वरों की देवी 92 साल की उम्र में रविवार सुबह आखरी सांसे ली। ”स्वर कोकिला” के नाम से लता मंंगेशकर पूरी दुनिया की वो शख्सित जिसे लोगों ने अपने दिलों में मां सरस्वती का दर्जा दिया हुआ है। पूरे राजकीय सम्मान के साथ तिरंगे में लिपटकर लता मंगेशकर अपने अंतिम सफर पर निकल चुकी हैं। बता दें की मुंबई के शिवाजी पार्क में उनका अंतिम संस्कार किया गया।

आखिरी तस्वीर-


Read More:-श्री रावतपुरा सरकार विश्वविद्यालय द्वारा ”शिक्षक प्रशिक्षण” कार्यक्रम का आयोजन…

लता मंंगेशकर के अंतिम दर्शन पर उनके चाहने वाले हजारों लोगों की भीड़ उमड़ सामने आई। अपनी आखिरी तस्वीर में महान गायिका तिरंगे में लिपटी दिख रही हैं। उनके सिरहाने बहन आशा भोसले बैठी दिख रही हैं। इस वक्त आंखों देखी तस्वीर पर विश्वास करने को दिल नहीं कर रहा है। दिल से बस यही आवाज आ रही है कि काश ये सब एक झूठा सपना हो और लता मंगेशकर उठ कर फिर से अपनी मीठी आवाज में एक गाना सुना दें।

Read More:-देश में कोरोना रफ्तार हुई कम, देखे संक्रमण दर….

लता मंगेशकर के जाने के बाद हर किसी की ज़ुबान पर बस है कि दुनिया में कोई दूसरी लता बना सकती है। ये कामयाबी और शोहरत पाने के लिये उन्होंने बचपन से ही काफी मेहनत की। उन्होंने अपनी राहें खुद चुनीं और उस पर चल कर मंजिल तक भी पहुंचीं। परिवार चलाने के लिये उन्होंने अपनी कई इच्छाओं का गला घोट दिया और जिंदगीभर मलाल तक नहीं किया। और आज लता दीदी हर दिलो के लिए इतनी अजीज थीं और उनकी अंतिम विदाई पर उमड़े हुजूम ने ये साबित भी कर दिया है।

You may have missed

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="69"]