Renault Kiger ने बढ़ाई कीमत, देखें अब का ताज किसके सर…

join WhatsApp group


देश में सबसे ज़्यादा बिकने वाली रेनो ने अपनी Sub-Compact SUV Kiger और Triber MPV की कीमत बढ़ाई। दोनों कारें लगभग 30 हजार रुपये तक महंगी हो गई हैं। इसके साथ ही अब तक देश में सबसे किफायती Sub-Compact SUV मानी जाने वाली Renault Kiger से पास से यह पहचान चली गई है। अब कीमत में वृद्धि के बाद अब यह ताज निसान मैग्नाइट के सिर सज गया है। इसकी कीमत 5.76 लाख से शुरू होती है। इसके साथ ही यह देश की सबसे सस्ती सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी बन गई है। हालांकि, निसान मैग्नाइट की कीमतें भी बढ़ी हैं लेकिन बावजूद इसके यह सबसे सस्ती सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी के रूप में ही उपलब्ध है।


Read More:-इम्यूनिटी बढ़ाने के लिए काफी आवश्यक है, जाने क्या है ख़ास …

बता दें की सब-कॉम्पैक्ट SUV Kiger की कीमत 5.79 लाख से शुरू होती है, जो इसके एंट्री-लेवल RXE मैनुअल वेरिएंट की कीमत है। इससे पहले Renault किगर के बेस वेरिएंट की कीमत 5.64 लाख रुपये थी, जिसमें करीब 15,000 रुपये बढ़ाया गया हैं रेनो ने जब किगर को भारत में लॉन्च किया था तब इसकी कीमत 5.45 लाख थी, जिसने इसे बाजार में सबसे सस्ती सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी के रूप में पहचान दिलाई थी।

Read More:-युवाओं को राहत, शिक्षक भर्ती उम्मीदवारों के लिए खुशखबरी..

रेनो Kiger के 1.0-लीटर RXT EASY-R ऑटोमैटिक डुअल टोन वेरिएंट पर सबसे ज्यादा 29,000 रुपये बढ़ाए गए हैं। इसके साथ ही इस वैरिएंट की कीमत 8.01 लाख रुपये हो गई है। इसके अलावा रेनो ट्रिबेर एमपीवी के कुछ वैरिएंट पर करीब 30,000 रुपये की बढ़ोतरी की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="69"]