जनवरी में आ रहा Mahindra Bolero का नया अवतार…

इसी महीने ग्राहकों की चहेती SUV 2022 बोलेरो लॉन्च करेगी ऐसी संभावना जताई जा रही है. इस नई SUV को टेस्टिंग के दौरान कई बार देश की सड़कों पर देखा जा चुका है और इसके कई सारे फीचर्स की जानकारी भी सामने आ चुकी है. पिछली कई रिपोर्ट्स के अनुसार महिंद्रा बोलेरो फेसलिफ्ट में सिर्फ कॉस्मैटिक बदलाव किए जाएंगे और तकनीकी रूप से ये कार पहले जैसी ही होगी. इससे पहले सामने आई जानकारी के अनुसार महिंद्रा की नई बोलेरो दो रंगों वाले एक्सटीरियर के साथ आएगी. पिछली बार दिखी कार लाल रंग में दिखी थी जिसे ग्लॉसी ग्रे रंग से फिनिश किया गया है. अब ये जानकारी सामने आई है महिंद्रा ने आखिरकार 2022 बोलेरो के अगले हिस्से में दो एयरबैग्स दिए हैं.


join WhatsApp group


SUV के अगले हिस्से में फॉगलैंप हाउसिंग दी गई है और ये टॉप मॉडल के साथ मिल सकते हैं. हेडलैंप पहले जैसी डिजाइन वाला है लेकिन इसके अंदर की डिजाइन में कुछ बदलाव दिख रहा है. कंपनी इस नई SUV के साथ नए फीचर्स भी जोड़ सकती है जिसमें बदला हुआ डैशबोर्ड और अपहोल्स्ट्री मिल सकती है. इसके अलावा नए फीचर्स और बदला हुआ केबिन नई महिंद्रा बोलेरो को मिल सकता है. कार के साथ एबीएस, ईबीडी, पार्किंग सेंसर्स और स्पीड अलर्ट जैसे फीचर्स स्टैंडर्ड होंगे.

READ MORE : स्पोर्ट्स मोड के साथ Noise ColorFit Caliber भारत में लॉन्च, जाने कितनी क़ीमत पर..

मौजूदा मॉडल वाला 1.5-लीटर डीजल इंजन

2022 महिंद्रा बोलेरो के साथ मौजूदा मॉडल वाला 1.5-लीटर डीजल इंजन मिल सकता है जो 75 बीएचपी ताकत और 210 एनएम पीक टॉर्क बनाता है. इस इंजन के साथ 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिया गया है. एआरएआई के अनुसार एक लीटर डीजल में ये SUV 16.7 किमी तक चलती है. तीन सिलेंडर वाला होने के बाद भी ये इंजन तगड़ा है और तेजी से कार को रफ्तार पर ले आता है. महिंद्रा 2022 बोलेरो के अलावा नई जनरेशन स्कॉर्पियो पर भी काम कर रही है जिसे जल्द ही भारतीय बाजार में लॉन्च किया जाने वाला है. कंपनी नई स्कॉर्पियो को पूरी तरह नए लुक में लाने वाली है और ये नया मॉडल मौजूदा SUV की जगह नहीं लेगा, बल्कि दोनों स्कॉर्पियो साथ बेची जाएंगी.

You may have missed

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="69"]