join WhatsApp group


इच्छुक और योग्य उम्मीदवार जो इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड अप्रेंटिस पर सरकारी नौकरी करना चाहते हैं उनके लिए 626 पदों पर भर्ती निकाली गई है। यह भर्ती टेक्निकल और नॉन टेक्निकल कैटेगिरी के नार्थ रीजन के लिए निकाली गई है। उम्मीदवार इन पदों के लिए आधिकारिक वेबसाइट iocl.com पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया 17 जनवरी, 2022 को शुरू हुई थी।

यह भर्तियां नार्थ रीजन के चंडीगढ़, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश, जम्मू और कश्मीर, दिल्ली, पंजाब, राजस्थान, उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश में की जाएंगी। बता दें की IOCL के नार्थ रीजन के कार्यालयों में रिक्तियों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 31 जनवरी, 2022 है।



Read More:-रोजाना 3-5 कप कॉफी पीने से पेट को नहीं होता कोई नुकसान, नई स्टडी….

ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया –

टेक्निकल और नॉन टेक्निकल कैटेगिरी के लिए अप्रेंटिस के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड की iocl.com आधिकारिक साइट पर जाएं।

“इंडियनऑयल फॉर यू” टैब के अंतर्गत “करियर के लिए इंडियनऑयल” तक स्क्रॉल करें और “अप्रेंटिसशिप” पर क्लिक करें।

इसके बाद, एक नया पेज खुलेगा, “टेक्निकल और नॉन टेक्निकल अप्रेंटिस के लिए अधिसूचना – उत्तरी क्षेत्र ” के तहत “ऑनलाइन आवेदन पर क्लिक करें।

Read More:-श्री रावतपुरा सरकार यूनिवर्सिटी में “अर्बन एंड टाउन प्लानिंग” पर हुआ वेबिनर..

एक बार जब आप एप्लीकेशन पोर्टल खोलते हैं, तो तस्वीर पर क्लिक करें। अब एक नया पेज खुलेगा, “ऑनलाइन पंजीकरण” पर क्लिक करें और अपनी ईमेल आईडी और मोबाइल नंबर दर्ज करें।

उसके बाद आपको एक OTP प्राप्त होगा और आप अपना आवेदन भरकर सबमिट कर सकते हैं। उम्मीदवार फॉर्म भरने के बाद उसका प्रिंटआउट लेकर भविष्य के लिए रख सकते हैं।

You may have missed

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="69"]