join WhatsApp group


आंध्र प्रदेश पब्लिक सर्विस कमिशन (APPSC) ने जूनियर असिस्टेंट कम कंप्यूटर असिस्टेंट और एग्जीक्यूटिव पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार आवेदन नहीं कर पाये थे उनके लिए एक और अच्छा मौका, आवेदन की आखिरी तारीख बढ़ी आगे। अब सभी इच्छुक और योग्य उम्मीदवार APPSC Recruitment 2022 के लिए आधिकारिक वेबसाइट psc.ap.gov.in पर 29 जनवरी 2022 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। ‌लेकिन बता दें की, उम्मीदवारों को 28 जनवरी 2022 तक ऑनलाइन आवेदन शुल्क जमा करना होगा। वहीं इससे पहले आवेदन करने की आखिरी तारीख 19 जनवरी 2022 निर्धारित की गई थी।


Read More:-भारतीय नौसेना में ऑफिसर बनने का सुनहरा मौका,  बिना परीक्षा होगा चयन…

योग्यता-

  • आधिकारिक नोटिफिकेशन के मुताबिक़, जूनियर असिस्टेंट कम कंप्यूटर असिस्टेंट और एग्जीक्यूटिव पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से बैचलर्स की डिग्री होनी चाहिए।
  • उम्मीदवार डिस्ट्रिक्ट कलेक्टर द्वारा आयोजित कंप्यूटर प्रोफिशिएंसी टेस्ट पास होना चाहिए।
  • उम्मीदवार की न्यूनतम आयु 18 साल और अधिकतम आयु 42 साल निर्धारित की गई है. हालांकि, सरकारी नियमों के अनुसार आरक्षित कैटेगरी के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में छूट दी जाएगी।

Read More:-2006 में लॉन्च हुई थी होंडा शाइन 125, बिक्री का आंकड़ा 1 करोड़ यूनिट पार…जाने कैसे

वैकेंसी डिटेल्स-

इस वैकेंसी में कुल 730 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी, ‌जिसमें, जूनियर असिस्टेंट कम कंप्यूटर असिस्टेंट के 670 पद और एग्जीक्यूटिव के 60 पद शामिल हैं। गौरतलब हैं की इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 16400 रुपए से 49870 रुपए महीने तक का वेतन दिया जाएगा।

पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन प्रिलिमनरी परीक्षा और मेन्स परीक्षा के आधार पर किया जाएगा। सभी योग्य उम्मीदवार APPSC Recruitment 2022 के लिए आधिकारिक वेबसाइट psc.ap.gov.in पर 29 जनवरी 2022 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इसके लिए उम्मीदवारों को 250 रुपए आवेदन शुल्क भी जमा करना होगा।

You may have missed

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="69"]