टेस्ट सीरीज में रोहित शर्मा की जगह पर होगें गुजरात के कप्तान..

join WhatsApp group


भारत एवं दक्षिण अफ्रीका के बीच होने वाले मैच में पहले रोहित शर्मा कप्तानी करने वाले थे लेकिन दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले चोट लग जाने के कारण बाहर हो गए हैं। उनकी जगह प्रियांक पांचाल को टीम में जगह दी गई है प्रियांक तीन दिन पहले ही इस दौरे से वापस आये थे और ठीक से अपना सामान भी नहीं खोल पाए थे कि फिर टीम इंडिया के बायो-बबल में शामिल होने के लिए मुंबई की फ्लाइट से लौटना पड़ा।


Read More:-AIMA द्वारा 2021 मैनेजमेंट एप्टीट्यूड टेस्ट परीक्षा के एडमिट कार्ड आज मंगलवार 14 दिसंबर को जारी कर रहा..

उन्होंने भारतीय टीम में चुने जाने पर बीसीसीआई का शुक्रिया अदा किया। बता दें कि रोहित की प्रैक्टिस के दौरान जांघ की मांसपेशियों में खिंचाव हो गया था। इसी कारण उन्हें सीरीज से बाहर होना पड़ा। सोमवार को प्रियांक पांचाल का टीम इंडिया में मौका मिलने का इंतजार ख़त्म हुआ। रोहित शर्मा चोट लगने के कारण दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 26 दिसंबर से शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज से पहले ही बाहर हो गए हैं।

Read More:-IAS कनिष्का का UPSC सफर, एवं जाने UPSC तैयारी कि टिप्स..

प्रियांक कुछ समय पहले ही दक्षिण अफ्रीका दौरे पर गई इंडिया-ए टीम के कप्तान भी थे। वहां उन्होंने 3 पारियों में 120 रन बनाए थे। इससे पहले उन्हें इस साल इंग्लैंड के खिलाफ घेरलू टेस्ट सीरीज में भी भारतीय स्क्वॉड में शामिल किया गया था। पांचाल उस गुजरात टीम का हिस्सा भी थे, जिसने पार्थिव पटेल की अगुवाई में रणजी ट्रॉफी जीती थी। दक्षिण अफ्रीका में खेलने को लेकर बल्लेबाज ने कहा, “हाल ही में दक्षिण अफ्रीका में खेलने का अनुभव निश्चित रूप से मेरी मदद करेगा. मुझे खुशी है कि मैं पिछले चार-पांच सालों से भारत ‘ए’ के ​​लिए खेल रहा हूं। यह एक बड़ा मंच है, जहां मैंने अधिकतर अंतरराष्ट्रीय गेंदबाजों को खेला है।

You may have missed

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="69"]