माइक्रोसॉफ्ट इंटर्नशिप 2021: 50,000 वर्चुअल इंटर्नशिप के लिए आवेदन आमंत्रित, दिए जाने वाले भागीदारी प्रमाण पत्र

 

माइक्रोसॉफ्ट इंटर्नशिप 2021 की घोषणा की गई है, और 50,000 अवसरों के लिए AICTE TULIP पोर्टल पर इच्छुक प्रतिभागियों से ऑनलाइन आवेदन स्वीकार किए जा रहे हैं। माइक्रोसॉफ्ट ने फ्यूचर रेडी टैलेंट प्रोग्राम की घोषणा की, जो कॉलेज के दूसरे वर्ष और उससे ऊपर के छात्रों के लिए एक सहयोगी वर्चुअल इंटर्नशिप प्रोग्राम है।

join WhatsApp group

इंटर्नशिप की पेशकश अखिल भारतीय तकनीकी शिक्षा परिषद एआईसीटीई), फ्यूचरस्किल्स प्राइम-ए नैसकॉम और इलेक्ट्रॉनिक्स और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्रालय एमईआईटीवाई डिजिटल स्किलिंग पहल, अर्न्स्ट एंड यंग ईवाई, गिटहब और क्वेस कॉर्प के साथ साझेदारी में की जा रही है।

Read More:भारत आज करेगा अग्नि-5 का परीक्षण, जानिए खासियत…

फ्यूचर रेडी टैलेंट एक वर्चुअल इंटर्नशिप प्लेटफॉर्म है, जिसमें उद्योग की जरूरतों के अनुरूप इन-डिमांड एज़्योर क्लाउड और सुरक्षा कौशल सीखने का अवसर है। कार्यक्रम का उद्देश्य शिक्षार्थियों को Microsoft Azure और GitHub टूल की शक्ति का उपयोग करके व्यावसायिक चुनौतियों को हल करने और नवीन समाधान बनाने की दिशा में काम करने के लिए तैयार करना है।

कार्यक्रम में भाग लेने से छात्रों को जिन कुछ लाभों का अनुभव होगा, उनमें से कुछ GitHub छात्र डेवलपर पैक तक पहुंच है, जिसमें छात्रों के लिए Azure, रियायती प्रमाणपत्र, उद्योग सत्र और इंटर्नशिप के सफल समापन के लिए प्रमाणपत्र शामिल हैं।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="69"]