श्री रावतपुरा सरकार फार्मेसी संस्थान, कुम्हारी में मटेरियोविजिलेंस कार्यक्रम पर इंटरैक्टिव सेशन

श्री रावतपुरा सरकार फार्मेसी संस्थान, कुम्हारी ने 23 सितंबर 2021 को नेशनल फार्माको विजिलेंस सप्ताह के अवसर पर एक इंटरैक्टिव सत्र का आयोजन किया। सत्र में श्री मनीष सोनी, अनुसंधान वैज्ञानिक, वरिष्ठ मैटरियोविजिलेंस एसोसिएट, इंडिया फार्माकोपिया आयोग, गाजियाबाद द्वारा विचार-विमर्श किया गया। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sri Times (@srgoi)

 


join WhatsApp group


मनीष सोनी ने अपने व्याख्यान में चिकित्सा उपकरणों की सुरक्षा के लिए मैटरियोविजिलेंस और प्रलेखन की स्थापना की जरूरतों को साझा किया। डॉ अंशिता गुप्ता, प्रिंसिपल, एसआरआईपी, कुम्हारी ने छात्रों को दवा और चिकित्सा उपकरणों की सुरक्षा में फार्माकोविजिलेंस और मैटरियोविजिलेंस के महत्व से परिचित होने के अवसर के रूप में इस मंच को लेने के लिए संबोधित किया और प्रेरित किया।


Read More:उत्तर रेलवे में 3093 अपरेंटिस सीधी भर्ती…

सत्र के अंत में डॉ मुकेश कुमार सिंह ने धन्यवाद प्रस्ताव रखा। सत्र का संचालन आस्था वर्मा, एसोसिएट प्रोफेसर, एसआरआईपी द्वारा किया गया। विचार-विमर्श से छात्र अत्यधिक लाभान्वित हुए और लगभग 100 छात्रों ने बातचीत सत्र में भाग लिया।

डॉ.जे.के.उपाध्याय, उपाध्यक्ष, श्री रावतपुरा सरकार लोक कल्याण ट्रस्ट , एम.के. श्रीवास्तव, निदेशक, एसआरआईपी, कुम्हारी ने फार्माकोविजिलेंस क्षेत्र में हुई हाल की उन्नति को जानने और उसमे बेहतर भविष्य के लिए छात्र और छात्रों को प्रोग्राम में पार्टिसिपेशन और लर्निंग के लिए प्रोत्साहित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="69"]