सामाजिक कल्याण कार्यक्रम का संजीवनी वृद्धाश्रम, कोटा रायपुर में श्री रावतपुरा सरकार इंटरनेशनल स्कूल कुम्हारी दुर्ग द्वारा सफल आयोजन किया गया

सामाजिक कल्याण कार्यक्रम का संजीवनी वृद्धाश्रम, कोटा रायपुर में श्री रावतपुरा सरकार इंटरनेशनल स्कूल कुम्हारी दुर्ग द्वारा सफल आयोजन किया गया

 

इस कार्यक्रम का उद्देश्य हमारे जीवन में दादा-दादी की भूमिका के बारे में स्कूल के छोटे बच्चों में जागरूकता फैलाना था। कार्यक्रम के सफल संचालन के लिए बच्चों सहित कुछ शिक्षक वृद्धाश्रम में शामिल हुए हैं। शिक्षकों और छात्रों ने तिलक और पूजा द्वारा वरिष्ठ नागरिक का आभार व्यक्त किया।

कार्यक्रम ने बच्चों और युवाओं के जीवन में दादा-दादी के मूल्य को सही ठहराया है। सीनियर सिटीजन द्वारा छात्रों को संदेश दिया गया था कि माता-पिता और बच्चों से गलती हो सकती है लेकिन प्यार हमेशा एक दूसरे के लिए होना चाहिए।

कार्यक्रम के अंत में वृद्धाश्रम के सदस्यों में फल एवं औषधियों का वितरण किया गया। इस कार्यक्रम के माध्यम से विद्यालय ने वरिष्ठ नागरिकों के प्रति प्रेम और सम्मान व्यक्त करने का आंशिक प्रयास किया है।

श्री राजीव माथुर, प्रतिकुलाधिपति, श्री रावतपुरा सरकार यूनिवर्सिटी , डॉ जे के उपाध्याय, उपाध्यक्ष, श्री रावतपुरा सरकार लोक कल्याण ट्रस्ट एवं सुश्री आरती मिश्रा, प्रधानाचार्य, श्री रावतपुरा सरकार इंटरनेशनल स्कूल कुम्हारी दुर्ग ने वृद्धाश्रम के समन्वयक को उनके परिसर में इस तरह के कार्यक्रम की अनुमति देने के लिए हृदय से आभार प्रगट किया । साथ ही स्कूल टीम को कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए धन्यवाद दिया।

You may have missed

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="69"]