श्री रावतपुरा सरकार प्रौद्योगिकी संस्थान में दो दिवसीय राष्ट्रीय वेबिनार का आयोजन किया गया।

रायपुर- श्री रावतपुरा सरकार प्रौद्योगिकी संस्थान, अटल नगर नवा रायपुर में दो दिवसीय राष्ट्रीय वेबिनार का आयोजन किया। इस आयोजन में श्री शैलेन्द्र ब्रम्हवंशी ने “भविष्य के साथ अजगर” के रूप में प्रस्तुत किया।

श्री शरद कुमार गोयल, पूर्व सीईओ और निदेशक, एसकेएस इस्पात और पावर रायपुर, पूर्व सीओओ और अध्यक्ष, शारदा एनर्जी एंड मिनरल्स लि द्वारा न्यूटम एंड लक्स्य सोटेक और “ऑपरेशन एंड कॉस्ट” के सह-संस्थापक, इंजीनियरिंग के विभिन्न क्षेत्रों में कौशल और नई तकनीकों के विभिन्न पहलुओं को विकसित करने के लिए इस वेबिनार का फोकस किया।
यह सत्र छात्रों और संकाय सदस्यों के लिए बहुत ही रोचक और लाभदायक था। इस दो दिवसीय वेबिनार में सभी विभिन्न कॉलेजों के 450 प्रतिभागियों ने भाग लिया और नई चीजें सीखने के लिए अपनी रुचि दिखाई।


वेबिनार सभी छात्रों और श्री रावतपुरा सरकार ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन के शिक्षण संकाय के सहयोग से एक शानदार सफलता थी।
इस दो दिनों के अंत में संस्थान के राष्ट्रीय वेबिनार प्रिंसिपल डॉ। मिथिलेश सिंह ने अतिथि वक्ता और प्रतिभागियों को धन्यवाद प्रस्तुत किया। निर्देशक श्री ए.के. श्रीवास्तव ने सफल समन्वय के लिए सभी समन्वयक की सराहना की सफल आयोजन के लिए श्री रावतपुरा सरकार ग्रुप ऑफ इंस्टिटीयूशन्स के उपाध्यक्ष डॉ जे के उपाध्याय ने सुभकामनाए दी है ।

You may have missed

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="69"]