श्री रावतपुरा सरकार इंस्टीट्यूट आफ नर्सिंग शहडोल में ऑनलाइन वेबिनार का आयोजन….

रायपुर- आज श्री रावतपुरा सरकार इंस्टीट्यूट आफ नर्सिंग शहडोल में एक दिवसीय वेबीनार का आयोजन किया गया जिस के सूत्रधार और मार्गदर्शक थे श्री प्रमोद कुमार पांडे सर नरसिंग संचालक श्री रावतपुरा सरकर ग्रुप ऑफ़ इंस्टिट्यूशन रायपुर. इसे वेबीनार में मुख्य व्याख्याता के रूप से श्री उत्तम वैष्णव सर रावतपुरा यूनिवर्सिटी रायपुर एवं उनके साथ नया रायपुर नरसिंग़ के व्याख्याता श्री रवि कुमार शर्मा जी मौजूद थे..

जिनके द्वारा कोविड-19 नर्सिंग प्रबंधन के बारे में व्याख्यान दिया गया. व्याख्याताओं द्वारा पीपीटी के माध्यम से इससे वैश्विक महामारी के अनेकों रूप के बारे में उनसे होने वाली जनहानि और इनकी रोकथाम के बारे में सरल भाषा में छात्रों को बताया गया.. व्याख्याताओं ने सभी छात्रों और यहां के स्टाफ से से आग्रह किया कि कोरेना की इस लड़ाई में हम सभी मिलकर देश को जीतने में सहायता दें..


आज के वेबीनार के मुख्य विशेषता यह थी इस कार्यक्रम के लिए 640 छात्रों ने रजिस्ट्रेशन किया.. शहडोल और उसके आसपास के सभी नर्सिंग कॉलेज एवं पैरामेडिकल के छात्र इस कार्यक्रम में जुड़े.. सेमिनार का संचालन का संचालन संस्था के मुख्य प्रशासनिक अधिकारी दीपक सिंह के द्वारा किया गया.. उन्होंने इस कार्यक्रम के लिए आयोजन कर्ता नर्सिंग डायरेक्टर श्री प्रमोद कुमार पांडे जी का आभार व्यक्त किया. साथ में मुख्य अतिथियों को धन्यवाद प्रेषित किया. इस वेबीनार के लिए छात्रों में काफी उत्साह था पहली बार ऐसा हुआ कि 640 छात्र एक साथ एकत्रित हुए.. श्री प्रमोद पांडे सर के द्वारा छात्रों को संबोधित करते हुए कहा गया कि भविष्य में शहडोल के लिए और वेबीनार आयोजित किए जाएंगे..

कार्यक्रम के अंत में संस्था के सभी टीचिंग स्टाफ, नान टीचिंग स्टाफ के द्वारा संस्थान के उपाध्यक्ष श्री डॉ जेके उपाध्याय सर को सादर धन्यवाद प्रेषित किया गया उनके कुशल नेतृत्व के कारण ही शहडोल संस्था नित नए आयाम को छू रही है..

You may have missed

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="69"]