श्री रावतपुरा सरकार इंस्टीट्यूट ऑफ फार्मेसी SRIP में फार्मास्यूटिकल्स और एंटरप्रेन्योरशिप के लिए कौशल विकास पर कार्यशाला का आयोजन

श्री रावतपुरा सरकार इंस्टीट्यूट ऑफ फार्मेसी, कुम्हारी, दुर्ग में श्री कौशल राजाराम कुंभोजे, प्रमाणित प्रशिक्षक, स्टार्टअप कोच और एक सीरियल उद्यमी, ने “फार्मास्युटिकल्स एंड एंटरप्रेन्योरशिप के लिए कौशल विकास” पर तकनीकी इंटरैक्टिव के बारे में बतया । फार्मास्युटिकल उद्योगों में नौकरी पाने के लिए तकनीकी और कॉर्पोरेट कौशल, प्रभावी संचार, स्वीकार्य दृष्टिकोण और ध्वनि पाठ्यक्रम ज्ञान की समझ विकसित करने के लिए तथा नौकरी में पदोन्नत प्राप्त करने के लिए कौशल का विश्लेषण सीखने के लिए सत्र में फार्मा डार्ट के निदेशक श्री रवि किशोर अग्रवाल ने उद्यमशीलता के लिए नवीन विचारों को रखने के लिए रचनात्मक सोच और महत्व की आवश्यकता को बढ़ावा दिया।

डॉ चंचल दीप कौर, प्रोफेसर और प्रिंसिपल, एसआरआईपी, कुमारी ने अपने संबोधन में छात्रों को वैश्विक नौकरी के अवसरों की दुनिया में प्रवेश करने से पहले स्वयं पर काम करने और खुद को कौशल और कौशल का निर्माण करने के लिए जानने की आवश्यकता बताई। तकनीकी सत्र में डिप्लोमा, स्नातक और स्नातकोत्तर छात्रों ने भाग लिया। डॉ.अंशिता गुप्ता, वाइस प्रिंसिपल ने सत्र में मुख्य वक्ता, संकायों और छात्रों की उपस्थिति को स्वीकार किया। कार्यक्रम का समन्वय सुश्री आस्था वर्मा और सुश्री पाली खोबरागड़े, सहायक प्रोफेसर, एसआरआईपी द्वारा किया गया।


डॉ जे.के.उपाध्याय, उपाध्यक्ष और श्रीमान् श्रीवास्तव, निदेशक, एसआरआई, कुम्हारी कैम्पस ने छात्रों को ऐसे तकनीकी सत्रों के माध्यम से ईमानदारी से प्रयास करने, पाने और विकसित करने के लिए प्रोत्साहित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

Subscribe To Our Newsletter