श्री रावतपुरा सरकार इंटरनेशनल स्कूल का 10वीं बोर्ड में 100 फीसदी परीक्षा परिणाम, कुमकुम फुटान बनीं एसआरआई स्कूल कुम्हारी की टॉपर।

कुम्हारी, 15 जुलाई 2020

केन्द्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (सीबीएसई) की ओर से बुधवार को घोषित किये गए 10वीं के परिणाम में एसआरआई स्कूल कुम्हारी ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 100 फीसदी रिजल्ट हासिल किया है। एसआरआई स्कूल के 10वीं कक्षा के सभी विद्यार्थी अच्छे परसेंटाइल मार्क्स से पास हुए हैं।

एसआरआई स्कूल के 23 छात्र 10वीं बोर्ड परीक्षा में बैठे थे जिनमें से 15 स्टूडेंट प्रथम श्रेणी में पास हुए हैं। स्कूल की छात्रा कुमकुम फुटान ने 81.8 फीसदी अंक हासिल करके स्कूल में टॉप किया है।10वीं बोर्ड परीक्षा में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाला एसआरआई स्कूल का ये दूसरा बैच है। कुमकुम की इस उपलब्धि पर एसआरआई स्कूल के प्रमुख सलाहकार श्री राजीव माथुर (रिटायर्ड डीजीपी) ने 2100 रुपये का नकद पुरस्कार प्रदान किया है। कुमकुम के 10वीं स्कूल टॉप करने पर स्कूल के डायरेक्टर, प्रिंसिपल और टीचर्स ने बधाई दी है और उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी हैं।

स्कूल के शानदार परीक्षा परिणाम से गदगद् श्री रावतपुरा सरकार ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के वाइस चेयरमैन डॉ. जे. के. उपाध्याय ने सभी स्टूडेंट्स को बधाई दी है। उन्होंने इसे स्कूल की प्रिंसिपल, टीचर्स और छात्रों की कड़ी मेहनत का नतीजा माना है। वहीं स्कूल प्रिंसिपल अराती मिश्रा ने स्कूल की कामयाबी पर खुशी जताई है। उन्होंने कहा कि एसआरआई स्कूल अंग्रेजी माध्यम का सर्वश्रेष्ठ स्कूल है। जितनी मेहनत टीचर्स ने बच्चों को पढ़ाने में की है उससे भी कहीं ज्यादा मेहनत स्टूडेंट्स ने पढ़ने में की है। स्टूडेंट्स की कड़ी मेहनत, लगन का ही परिणाम है कि 10वीं का रिजल्ट 100 फीसदी रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Subscribe To Our Newsletter