डॉ. नलिना के रूप में श्री रावतपुरा सरकार इंटरनेशनल स्कूल को मिला वैश्विक अनुभव, जानी-मानी शिक्षाविद के मार्गदर्शन में बच्चे लिखेंगे कामयाबी का नया इतिहास।

रायपुर, 29 मई 2020

स्कूली शिक्षा के क्षेत्र में प्रदेश के अग्रणी शिक्षा संस्थान श्री रावतपुरा सरकार इंटरनेशनल स्कूल को डॉ. नलिना के रूप में उच्च शिक्षित, अनुभवी और योग्य शिक्षाविद प्राप्त हुआ है। डॉ. नलिना ने एसआरआई इंटरनेशनल स्कूल एवं एसआरआई किड्स की प्रिंसिपल के रूप में शुक्रवार को पदभार ग्रहण किया है। डॉ. नलिना पीएचडी, एमफिल, एमएड और एमबीए डिग्री प्राप्त शिक्षाविद हैं।

अपने पेशेवर जीवन में डॉ. नलिना कई नामी-गिरामी स्कूलों में अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। लेकिन श्री रावतपुरा सरकार ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के तहत संचालित एसआरआई स्कूल एवं एसआरआई किड्स स्कूलों में दी जा रही मूल्य आधारित शिक्षा पद्धति ने उन्हें काफी प्रभावित किया है। जिसके बाद उन्होंने एसआरआई स्कूल के साथ अपने करियर की नई पारी शुरु की है। डॉ. नलिना ने बेहद कम समय में शिक्षा के क्षेत्र में अपनी उत्कृष्ट पहचान बनाई है। एक कुशल प्राचार्या के रूप में वे बेंगलुरु और मुंबई जैसे मैट्रो शहरों में अपनी सेवाएं दे चुकी हैं।

भारत सरकार से ‘ उत्कृष्ट युवा प्राचार्या’ और विदेश में कतर राष्ट्र से ‘उत्कृष्ट नेतृत्वकर्ता’  का पुरस्कार हासिल कर चुकी डॉ. नलिना को बच्चों की क्षमताओं का आंकलन करने,  उनका विकास करने में दक्षता हासिल है। एसआरआई स्कूल प्रबंधन डॉ. नलिना के उज्जवल भविष्य की कामना और उनका स्वागत करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

Subscribe To Our Newsletter