श्री रावतपुरा सरकार इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी में आईसीआई का प्लेसमेंट कैंप, 5 स्टूडेंट्स का हुआ सलेक्शन।

रायपुर, 15 फरवरी 2020

श्री रावतपुरा सरकार ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन लगातार तरक्की की नई इबारतें लिखता जा रहा है। ताजा कड़ी में श्री रावतपुरा सरकार इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी नया रायपुर के स्टूडेंट्स का कैंपस प्लेसमेंट में चयन हुआ है।

निजी क्षेत्र के दिग्गज बैंक आईसीआईसीआई प्रूडेंसियल की ओर से एसआरआईटी कैंपस में प्लेसमेंट कैंप का आयोजन किया गया। जिसमें 5 स्टूडेंट्स को सलेक्शन आईसीआईसीआई प्रूडेंशियल की ओर से किया गया है।

आईसीआईसीआई की ओर से आयोजित प्लेसमेंट कैंप में संस्था के 57 स्टूडेंट्स शामिल हुए थे। ग्रुप डिस्कशंस, लिखित परीक्षा और साक्षात्कार के बाद आईसीआईसीआई बैंक के प्रतिनिधियों द्वारा 15 स्टूडेंट्स को शॉर्टलिस्ट किया गया।

चयन के फाइनल राउंड के बाद 5 स्टूडेंट्स आईसीआईसीआई प्रूडेंशियल में जॉब  पाने में कामयाब रहे हैँ। इनमें 4 स्टूडेंट्स बैचलर ऑफ इंजीनियरिंग के हैं जबकि एक विद्यार्थी एमबीए की पढ़ाई कर रहा है।

चयनित छात्र अपने अंतिम वर्ष की परीक्षा देने के उपरांत आईसीआईसीआई प्रूडेंशियल में नौकरी ज्वॉइऩ करेंगे। चयनित छात्रों में अभिज्ञान पांडे (एमबीए), लोकेश कमार (बीई),योगेन्द्र कुमार साहू (बी.ई.), केशव प्रसाद (बी.ई.), शुभम बाला (बी.ई.) शामिल हैं।

छात्रों की इस उपलब्धि पर नया रायपुर कैंपस के डायरेक्टर ए.के. श्रीवास्तव ने बधाई दी है। उन्होंने छात्रों के उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी हैं।

संस्था की इस उपलब्धि पर इंस्टीट्यूशंस के वाइस चेयरमैन डॉ. जे.के. उपाध्याय ने हर्ष व्यक्त करते हुए कहा कि रावतपुरा ग्रुप का फोकस सिर्फ डिग्री प्रदान करने तक सीमित नहीं है बल्कि संस्थान की कोशिश रहती है कि यहां प्रवेश लेने वाला हर स्टूडेंट्स अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद यहां से अपने नए करियर की शुरुआत लेकर ही निकले। उन्होंने संस्था के डायरेक्टर, चयनित छात्र और सभी शिक्षकों को बधाई दी हैँ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

Subscribe To Our Newsletter