श्री रावतपुरा सरकार इंस्टीट्यूट कुम्हारी में चार दिन चले “स्पोर्ट्स फीवर” का रंगारंग समापन, इंटर कैंपस टूर्नामेंट में फार्मेसी कॉलेज का शानदार प्रदर्शन।

कुम्हारी, 9 फरवरी 2020

श्री रावतपुरा सरकार इंस्टीट्यूट कुम्हारी में आयोजित 4 दिवसीय इंटर कैंपस टूर्नामेंट “स्पोर्ट्स फीवर-2020” का शनिवार को समापन हो गया।

रावतपुरा ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन के कार्यकारी निदेशक पी.सी. मिश्रा ने विजेता खिलाड़ियों को पुरस्कार, ट्रॉफी और प्रशस्ति पत्र प्रदान किये।

टूर्नामेंट की सभी प्रतियोगिताओं में शानदार प्रदर्शन करने के लिए रावतपुरा फार्मेसी कॉलेज को ओवरऑल कैटेगरी में जीत का कप प्रदान किया गया।

5 फरवरी से 8 फरवरी तक चले स्पोर्ट्स फीवर में कबड्डी, टेबल टेनिस, खो-खो, वॉलीबॉल, रिले-रेस, 100 मीटर, 400 मीटर रेस, बैडमिंटन, क्रिकेट, चेस, शॉटपुट और डिस्कस थ्रो जैसी खेल प्रतियोगिताएं आयोजित की गईं।

कबड्डी ( महिला वर्ग) में नर्सिंग “ए” टीम ने नर्सिंग बी टीम को हराकर गोल्ड मेडल अपने नाम किया।

कबड्डी (पुरुष वर्ग) में बी. फार्मेसी चतुर्थ वर्ष की टीम ने एजूकेशन की टीम को हराकर स्वर्ण पदक पर कब्जा जमाया।

बैडमिंटन (महिला वर्ग) में बी. फार्मेसी द्वितीय वर्ष की छात्राओं ने एजूकेशन की टीम को शिकस्त देकर गोल्ड मेडल अपने नाम किया।

क्रिकेट (पुरुष वर्ग) में बी. फार्मेसी चतुर्थ वर्ष की टीम ने डी. फार्मा द्वितीय वर्ष की टीम को हराकर कप अपने नाम किया।

क्रिकेट (महिला वर्ग) में बी. फार्मेसी की टीम ने नर्सिंग की टीम को हराकर खिताब पर कब्जा किया।

शॉटपुट (महिला वर्ग) में बीएससी नर्सिंग द्वितीय वर्ष की छात्रा ज्योति ने गोल्ड मेडल जीता। जीएनएम द्वितीय वर्ष की छात्रा जिनिया ने सिल्वर मेडल और डीएलएड प्रथम वर्ष की छात्रा नुपुर किरन एक्का ने ब्रांज मेडल हासिल किया।

शॉटपुट (पुरुष वर्ग) में एजूकेशन के छात्र मोहम्मद इमरान ने गोल्ड, फार्मेसी चतुर्थ वर्ष के छात्र दुर्गेश ने सिल्वर और बी. फार्म चतुर्थ वर्ष के छात्र मोहित ने ब्रांज मेडल पर कब्जा किया।

इसी तरह डिस्कस थ्रो (महिला वर्ग) में फार्मेसी की स्वाति ने प्रथम स्थान हासिल कर गोल्ड मेडल, बी.एड. सेकेंड ईयर की छात्रा हीरा साहू ने सिल्वर और नर्सिंग की छात्रा रविला ने तीसरा स्थान प्राप्त कर ब्रांज मेडल पर अपना कब्जा जमाया।

100 मी. रेस (महिला वर्ग) में विजेता नायक ने प्रथम स्थान, ज्योति ने दूसरा स्थान और नर्सिंग तृतीय वर्ष की छात्रा अंजनी ने तीसरा स्थान हासिल किया।

खेल प्रतियोगिता के आयोजन में सराहनीय कार्य करने वाले सपोर्टिंग स्टाफ को संस्था की ओर से पदक और प्रशस्ति पत्र प्रदान किये गये।

स्पोर्ट्स फीवर की शानदार सफलता के लिए संस्था के स्पोर्ट्स कॉर्डिनेटर भूषण मुले एवं कोच आशीष यादव को विशेष तौर पर सम्मानित किया गया।

टूर्नामेंट के समापन अवसर पर रावतपुरा ग्रुप के कार्यकारी निदेशक पी.सी. मिश्रा, कुम्हारी इंस्टीट्यूट के निदेशक एम.के. श्रीवास्तव, फार्मेसी कॉलेज की प्रिंसिपल डॉ. चंचलदीप कौर, नर्सिंग कॉलेज की प्रिंसिपल के. दीपा., एजूकेशन कॉलेज की प्रिंसिपल डॉ. प्रीति गुरनानी, संस्था के उप निदेशक (जनसंपर्क) माधो सिंह, शिक्षक, स्टाफ एवं अन्य कर्मचारी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

Subscribe To Our Newsletter