श्री किड्स माना के वार्षिकोत्सव में मंच पर थिरके नन्हें-मुन्ने, अलग-अलग श्रेणियों में बेहतर करने वाले बच्चों को मिला स्टूडेंट ऑफ द ईयर का अवॉर्ड।

रायपुर, 4 फरवरी 2020

पिछला गुरुवार श्री किड्स माना के बच्चों के लिए बेहद खास रहा। स्कूल के वार्षिकोत्सव कार्यक्रम के लिए समय से काफी पहले बच्चों में वार्षिकोत्सव को लेकर इतना उत्साह था, कि हर कोई स्टेज पर आकर अपनी प्रस्तुति देने को तैयार था।

नर्सरी से लेकर कक्षा पीपी-टू तक के बच्चों ने श्री किड्स माना के वार्षिकोत्सव में अपनी शानदार प्रस्तुतियां पेश कीं।

बॉलीवुड के हिट गानों और रीमिक्स लिरिक्स पर नन्हें-मुन्ने बच्चों ने अपने डांस का टेलेंट दिखाया। रंग-बिरंगी पोशाकों में सजे-धजे बच्चे बेहद आकर्षक लग रहे थे।

स्टेज पर डांस करने को लेकर बच्चों में इतना जोश दिखा कि म्यूजिक बजते ही उनके कदम अपने आप थिरकने लगते।

अलग-अलग कक्षा और वर्ग के हिसाब से बच्चे बारी-बारी से स्टेज पर आते गए और अपनी प्रस्तुति देते गए।

बच्चों के डांस और उनकी मोहक अदाओं को देखकर जजेज के सामने ये तय करना मुश्किल हो गया कि किस को कम आंकें। क्योंकि यहां तो सभी एक से बढ़कर एक थे।

नर्सरी कक्षा के ग्रुप से इशिता रॉय, आराध्या, सृष्टि,राजदीप, प्रिंस मंडल और रिंकू सांगवान ने आयो रे आयो रे आयो रे म्हारो ढोलना गाने पर शानदार नृत्य प्रस्तुति दी।

इसके बाद एलकेजी के बच्चों की बारी आई। इन बच्चों ने नई बॉलीवुड फिल्म इललीगल वैपन के हिट गाने पर डांस परफॉर्मेंस पेश की। जिसे देखकर उपस्थित अतिथि भी गदगद हो उठे।

यूकेजी कक्षा के बच्चों ने एक बंगाली गाने पर बंगाली वेशभूषा पहनकर नृत्य प्रस्तुति दी। फिर बारी आई पंजाबी भांगड़ा और राजस्थानी फोक सांग की।

पंजाबी गानों पर यूकेजी के बच्चों ने शानदार नृत्य पेश किया। वहीं राजस्थानी, मारवाड़ी, लुंगी डांस और मराठी गाने पर भी अलग-अलग बच्चों ने सामूहिक नृत्य प्रस्तुति दी।

श्री किड्स माना के वार्षिकोत्सव की अध्यक्षता स्कूल के डायरेक्टर ग्रुप कैप्टन डॉ. अनिल शर्मा ने की। जबकि कार्यक्रम के मुख्य अतिथि माना नगर पंचायत के अध्यक्ष संजय यादव रहे।

विशिष्ट अतिथि के रूप में नगर पंचायत के पूर्व अध्यक्ष श्यामा प्रसाद चक्रवर्ती उपस्थित रहे।

इस अवसर पर डॉ. अनिल शर्मा ने कहा कि श्री किड्स स्कूल महाराज श्री रावतपुरा सरकार के प्रिय स्कूल हैं। महाराज श्री बच्चों से बेहद लगाव रखते हैं और उन्हीं के निर्देशों पर चलते हुए बच्चों के सर्वांगीण विकास का संकल्प स्कूल प्रबंधन ने लिया हुआ है।

कार्यक्रम के अंत में अलग-अलग कैटेगरीज में शानदार प्रस्तुति देने वाले बच्चों को मेडल और ट्रॉफी से सम्मानित किया गया।

सबसे ज्यादा अंक लाने वाले, सबसे ज्यादा उपस्थित दर्ज कराने वाले और स्कूल में सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाले बच्चों को भी स्टूडेंट ऑफ द ईयर की ट्रॉफी प्रदान की गई।

कार्यक्रम का सफल संचालन श्री किड्स माना की सेंटर हेड अलका बापट ने किया। इस अवसर पर स्कूल की शिक्षिकाएं, संस्था के उप निदेशक जनसंपर्क माधो सिंह, आईटी मैनेजर ओम त्रिपाठी एवं बच्चों के अभिभावक एवं अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

Subscribe To Our Newsletter