श्री किड्स बिरगांव के वार्षिकोत्सव “स्पन्दन” में अभिभावक हुए आनंदित, नन्हें बच्चों ने मंच पर दिखाया अपना दम, गोल्ड मेडल के साथ प्रशस्ति पत्र हासिल किया।

रायपुर, 4 फरवरी 2020


बीते शुक्रवार को श्री रावतपुरा सरकार ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन के तहत संचालित श्री किड्स बिरगांव ब्रांच के वार्षिकोत्सव “स्पन्दन” का रंगारंग कार्यक्रम आयोजित किया गया।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि बिरगांव नगर निगम के सभापति योगन्द्र सोलंकी रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता एसआरआई स्कूल्स के डायरेक्टर ग्रुप कैप्टन डॉ. अनिल शर्मा ने की।

बिरगांव नगर निगम के सांस्कृतिक केन्द्र में आयोजित श्री किड्स के वार्षिकोत्सव “स्पन्दन” में नन्हें बच्चों ने डांस, सिंगिंग और एक्टिंग की प्रस्तुति देकर लोगों का मन मोह लिया।

रंग-बिरंगे और आकर्षक परिधानों में सजे-धजे बच्चे जब मंच पर उतरे तो लगा कि तारे जमीं पर उतर आए हों।

बच्चों के मनमोहक नृत्य और उनकी चुलबुली अदाओं ने अभिभावकों को तालियां बजाने पर मजबूर कर दिया।

बच्चे अपनी प्रस्तुति को लेकर बेहद उत्साहित नजर आए।

बॉलीवुड और छत्तीसगढ़ी गानों पर दी गई बच्चों की प्रस्तुतियों को अभिभावकों ने खूब सराहा।

कार्यक्रम में उपस्थित लोगों ने तालियां बजाकर बच्चों की हौसला अफजाई की।


इस अवसर पर बच्चों को अलग-अलग कैटगरी में ट्रॉफी और प्रमाण पत्र प्रदान किये गये। इनमें स्टूडेंट् ऑफ द ईयर, मोस्ट एक्टिव स्टूडेंट् ऑफ द ईयर, मोस्ट टैलेंटेड स्टूडेंट ऑफ द ईयर का अवॉर्ड शामिल है।

खेलकूद और अन्य मानसिक प्रतियोगिताओं में अव्वल आए बच्चों को गोल्ड मेडल और दूसरे स्थान पर आए बच्चों को सिल्वर मेडल प्रदान किया गया।

मेडल, ट्रॉपी और प्रमाण पत्र पाकर बच्चे बेहद उत्साहित नजर आए।


इस अवसर पर मुख्य अतिथि नगर निगम सभापति योगेन्द्र सोलंकी ने बच्चों के कार्यक्रम को देखकर अपना बचपन याद किया।

उन्होंने कहा कि श्री किड्स के बच्चे काफी प्रतिभाशाली हैं। उन्होंने शानदार आयोजन के लिए स्कूल डायरेक्टर डॉ. अनिल शर्मा को धन्यवाद दिया।

इस मौके पर श्री किड्स की सेंटर हेड धनश्री पांडे, संस्था के उपनिदेशक (जनसंपर्क) माधो सिंह, श्री किड्स के शिक्षक, अभिभावक एवं अन्य गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

Subscribe To Our Newsletter