श्री रावतपुरा सरकार इंस्टीट्यूट ऑफ नर्सिंग की फेयरवेल पार्टी में जमकर झूमे स्टूडेंट्स, शिक्षकों ने दी उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं।

रायपुर, 20 दिसंबर 2019

श्री रावतपुरा सरकार इंस्टीट्यूट ऑफ नर्सिंग धनेली में शुक्रवार को बीएससी नर्सिंग एवं जीएनएम नर्सिंग की फेयरवेल पार्टी का आयोजन किया गया।

जिसमें सत्र 2016-17 के नर्सिंग स्टूडेंट्स जमकर नाचे। इंस्टीट्यूट के ऑडिटोरियम में अपने सीनियर्स को विदाई देने के लिए जूनियर छात्र मौजूद रहे।

जूनियर्स ने सबसे पहले अपनी सीनियर छात्रों को तिलक लगाकर स्वागत किया। इसके बाद एक-एक कर छात्र-छात्राएं मंच पर आते रहे और कॉलेज में बिताये अपने पलों को सबके साथ साझा करते रहे।

मंच पर बोलने के दौरान कई बार ऐसे पल भी आए जब कुछ स्टूडेंट्स भावुक हो गए। कई छात्राओं के चेहरों पर कॉलेज से विदाई लेने का गम साफ दिखाई दे रहा था।

सीनियर छात्रों ने जूनियर्स को मन लगाकर पढ़ने और कॉलेज की हर उस चीज के बारे में बताया, जिसका जानना उनके लिए जरूरी था। कॉलेज की प्रिंसिपल डॉ. अन्नपूर्णा साहू भी जब मंच पर आई तो उनका गला रुंध गया।

उन्होंने कहा कि साल में एक बार आने वाला ये पल कई खट्टी-मीठी यादों को ताजा कर देता है। उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात की खुशी है कि रावतपुरा नर्सिंग कॉलेज से पढ़कर निकले सैकड़ों स्टूडेंट्स आज सफलता हासिल कर अपना करियर बना चुके है।

मंच से अतिथियों के संबोधन के बाद स्टूडेंट्स को स्मृति चिन्ह भेंट करने का सिलसिला शुरु हुआ और सबसे अंत में सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

इस दौरान स्टूडेंट्स बॉलीवुड बीट्स पर जमकर झूमे। इस दौरान मिस्टर फेयरवेल, मिस फेयरवेल, फर्स्ट रनरअप, सेकंड रनरअप रहे स्टूडेंट्स को सम्मानित किया गया।  

फेयरवेल पार्टी के इस अवसर पर संस्था के निदेशक अतुल कुमार तिवारी एवं एसआरयू के कुलपति प्रो. डॉ. अंकुर अरुण कुलकर्णी ने विदाई ले रहे छात्रों को उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दीं।

उन्होंने कहा कि सफलता का कोई शॉर्टकट नहीं होता है। यहां से निकलने के बाद नौकरी के मोर्चे पर भी मेहनत की जरूरत होगी। बिना मेहनत के सफलता प्राप्त होना नामुमकिन है। इस अवसर पर सभी विभागों के विभागाध्यक्ष, टीचर्स एवं अन्य कर्मचारी उपस्थित रहे।

You may have missed

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="69"]