एसआरआई स्कूल कुम्हारी के बच्चों ने विजिलेंस अवेयरनेस कार्यक्रम में दिखाई अपनी क्रिएटिविटी।

श्री रावतपुरा सरकार इंटरनेशनल स्कूल, कुम्हारी (एसआरआई) में पावर ग्रिड कॉरपोरेशन के सहयोग से सतर्कता जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें एसआरआई स्कूल के बच्चों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया।

सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती को चिन्हित करने के लिए सतर्कता जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन रखा गया था। इस दौरान एसआरआई स्कूल के बच्चों ने पोस्टर बनाओ, स्लोगन लिखो, निबंध लेखन, रंगोली, पेटिंग जैसी गतिविधियों में हिस्सा लिया। सरदार वल्लभ भाई पटेल के योगदान को अपनी पेटिंग, स्लोगन, पोस्टर में बेहतर तरीके से अभिव्यक्त करने वाले छात्र-छात्राओं को पुरस्कार एवं प्रशस्ति पत्र प्रदान कर उनका हौसला बढ़ाया गया।

बच्चों की रचनात्मकता को देखकर स्कूल की प्रिंसिपल डॉ. प्रीति गुरनानी ने कहा कि एसआरआई स्कूल के बच्चे पढ़ाई के साथ-साथ दूसरी विधाओं में भी निपुणता हासिल कर रहे हैं। बच्चों का सर्वांगीण विकास उनकी प्राथमिकता है। यही वजह है कि एसआरआई स्कूल कुम्हारी की गिनती इलाके के अन्य स्कूलों में पहले स्थान पर होती है।

एसआरआई स्कूल कुम्हारी में नर्सरी से लेकर 12वीं कक्षा तक की पढ़ाई सीबीएसई पैटर्न से कराई जाती है। प्रशिक्षित टीचर्स और प्रशिक्षित खेल प्रशिक्षक, प्रशिक्षित संगीत टीचर के निर्देशन में शहरी कोलाहल से दूर हरे-भरे वातावरण के बीच बच्चों को शिक्षा प्रदान की जाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

Subscribe To Our Newsletter