एसआरयू में जूनियर्स ने सीनियर स्टूडेंट्स को दी फेयरवेल पार्टी

रायपुर, 23 मई, 2019

श्री रावतपुरा सरकार यूनिवर्सिटी, धनेली में पॉलिटेक्निक विभाग के फाइनल ईयर के स्टूडेंट्स को एक सादे समारोह में विदाई दी गई। विदाई समारोह में प्रदीप को मिस्टर फेयरवेल और पिंकी को मिस फेयरवेल चुना गया।

विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ. प्रोफेसर अंकुर अरुण कुलकर्णी ने अंतिम वर्ष के छात्रों को उनके उज्जवल भविष्य के लिए बधाई एवं शुभकामनाएं दीं।

इस अवसर पर कुलपति डॉ. प्रोफेसर अंकुर अरुण कुलकर्णी ने कहा कि अपने अंतिम वर्ष की पढ़ाई के दौरान प्लेसमेंट में नौकरी पा चुके स्टूडेंट अब देश सेवा और समाज सेवा के लिए पूरी तरह तैयार हैं। विश्वविद्यालय के बाहर उनके कार्यस्थल पर उन्हें सफलता मिले, इसकी कामना करते हुए कुलपति महोदय ने स्टूडेंट्स को शुभकामनाएं दीं।

समारोह में उपस्थित असिस्टेंट डॉयरेकटर सिद्धार्थ चतुर्वेदी ने सेकेंड ईयर के छात्रों को अपने सीनियर्स से प्रेरणा लेकर अभी से कड़ी मेहनत करने और लक्ष्य के प्रति समर्पित हो जाने के लिए प्रेरित किया। पॉलिटेक्निक विभाग के प्रिंसिपल डॉ. छबिराम मतावले ने अंतिम वर्ष के छात्र-छात्राओं को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि एसआरयू से पढ़ाई कर निकले विद्यार्थी आने वाली जिम्मेदारी और लक्ष्य को बेहतर तरीके से निभाएं।

विदाई समारोह में फाइनल ईयर के स्टूडेंट्स के लिए मनोरंजक कार्यक्रम भी रखे गए। जिसमें डांस, एक्टिंग, सिंगिंग आदि में सीनियर्स ने हाथ आजमाया। वहीं जूनियर्स ने गुलदस्ते एवं मोमेंटों भेंटकर सीनियर्स के प्रति अपना आभार व्यक्त किया।

विदाई समारोह में प्राध्यापक निवेदिता सिंग, शिल्पा रजक, दिव्या सिन्हा, आशीष साहू, खेमचंद साहू, राजेन्द्र साहू एवं अन्य स्टाफ उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

Subscribe To Our Newsletter