श्री रावतपुरा सरकार कॉलेज ऑफ एजूकेशन के 30 छात्रों का प्लेसमेंट में चयन, सालाना 1.80 से 3 लाख का पैकेज ऑफर।

अटल नगर, 30 अप्रैल।

शिक्षा के क्षेत्र में प्रदेश का अग्रणी शिक्षा संस्थान श्री रावतपुरा सरकार ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस लगातार अपनी कामयाबी के झंडे गाड़ रहा है। ग्रुप के अटल नगर स्थित श्री रावतपुरा सरकार कॉलेज ऑफ एजूकेशन और श्री रावतपुरा सरकार इंस्टीट्यूट ऑफ प्रोफेशनल स्टडीज कॉलेज ने एक और कीर्तिमान स्थापित किया है।

कैंपस प्लेसमेंट के तहत आयोजित रोजगार मेले में संस्था के 30 छात्रों का शिक्षक के पद पर चयन हुआ है। चयनित छात्रों को 1.80 लाख से 3 लाख रुपये सालाना पैकेज का जॉब ऑफर हुआ है।

इसी हफ्ते संस्थान के अटल नगर स्थित कैंपस में  अशोका पब्लिक स्कूल, अशोका ग्लोबल स्कूल, छत्रपति शिवाजी इंग्लिश मीडियम स्कूल, शिवम एजुकेशनल एकेडमी, किड्स पैराडाइज स्कूल, आनंद मार्ग स्कूल, संस्कार पब्लिक स्कूल, रामकृष्ण स्कूल और सैमफोर्ड स्कूल की ओर से बी.एड. स्टूडेंड्टस के लिए प्लेसमैंट कैंप आयोजित किया गया था।


विभिन्न स्कूलों से आए एचआर और मैनेजमेंट प्रतिनिधियों ने स्टूडेंट्स की पहले लिखित परीक्षा ली, उसके बाद मौखिक इंटरव्यू और पर्सनेलिटी टेस्ट का राउंड रखा, जिसमें 30 प्रतिभागी खरे उतरे हैं। एक साथ संस्थान के 30 छात्रों का प्लेसमेंट कैंप में चयन होने पर संस्थान के डायरेक्टर हेमंत कुमार पाण्डेय ने खुशी जाहिर की है। उन्होंने कहा कि रावतपुरा सरकार संस्थान के छात्र लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं, इससे पहले भी लाखों के पैकेज पर स्टूडेंट्स का सलेक्शन अलग-अलग कंपनियों हुआ है।

उन्होंने चयनित स्टूडेंट्स को उनके उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी हैँ। अपने आखिरी सेमेस्टर की परीक्षा देने के बाद चयनित छात्र संबंधित स्कूल में अपनी ज्वॉइनिंग देंगे। कैंपस प्लेसमेंट के सफल आयोजन के लिए संस्थान के प्लेसमेंट अधिकारी दीप शर्मा, बीएड की प्रिंसिपल डॉ. रितेश मिश्रा, रजिस्ट्रार एवं अन्य शिक्षकों ने स्टूडेंट्स को बधाई दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

Subscribe To Our Newsletter